Enquiry Now
Ganpati Jyotish | योग
17140
post-template-default,single,single-post,postid-17140,single-format-standard,theme-bridge,qode-quick-links-1.0,woocommerce-no-js,ajax_fade,page_not_loaded,,paspartu_enabled,hide_top_bar_on_mobile_header,columns-3,qode-child-theme-ver-1.0.0,qode-theme-ver-11.1,qode-theme-bridge,wpb-js-composer js-comp-ver-5.1.1,vc_responsive
 

योग

योग

नवग्रह शांति यन्त्र को धारण करने के चम्तकारी लाभ ?

हम सभी जानते है की ग्रह मंडल में स्थित नवग्रहों का हमारे जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। समय-समय पर यह ग्रह हमारे जीवन पर अच्छे या बुरे प्रभाव डालते है, इन ग्रहों में इतनी शक्ति होती है की यह राजा को रंक और रंक को राजा बना देते है, इसलिए गणपति ज्योतिष संस्थान के द्वारा एकसाथ नवग्रहों की शांति करने के लिए एक कवच बनाया है। इस नवग्रह शांति कवच में नौ ग्रहों के नौ रत्न जडित हैं। नवग्रहों के नवरत्नों से बना ये लॉकेट आपको सभी ग्रहों के अशुभ प्रभाव से बचाकर आपके जीवन को सुख और समृद्धि से भर देगा।

कैसे बनया गया है यह नवग्रह शांति कवच

यह कवच लॉकेट के रूप में बनाया गया है, इस लॉकेट में नवग्रहों के रत्न यानि माणिक्य, मोती, मूंगा, नीलम, पुखराज, पन्ना, ओपल, लहसुनिया और गोमेद रत्न‍ है। नवग्रहों में सूर्य, चंद्रमा, मंगल, बुध,गुरु, शुक्र, शनि, राहू और केतु ग्रह शामिल हैं। इन नौ ग्रहों की शांति और इनका शुभ प्रभाव एकसाथ पाने के लिए खास आपके लिए ये नवग्रह शांति कवच (लॉकेट) बनाया गया है।

किसको धारण करना चाहिए

यह लॉकेट किसी भी राशि के जातक धारण कर सकते है, इसका कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं है और जिस व्यक्ति की कुंडली में कोई भी ग्रह अशुभ या नीच स्थाान में बैठा हो उसके लिए नवग्रह शांति कवच धारण करना बहुत ही लाभकारी होता है। अकसर लोग किसी एक ग्रह की शांति के लिए रत्न की अंगूठी या लॉकेट पहनते हैं लेकिन नवग्रह शांति कवच पहनने के बाद आपको कोई और अन्य रत्न धारण करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

आइए जानते है इस कवच के लाभ

एकसाथ 9 ग्रहों के शुभ फलों की प्राप्ति

यह कवच मूल्यवान 9 रत्नों की सहायता से बना है, जिसका हमारे जीवन से गहरा सम्बन्ध होता है, यह कवच धारण करने के बाद कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों का प्रभाव ख़त्म होता है और जातक को शुभ फलों की प्राप्ति होती है इसलिए बिना समय गवाएं यह कवच धारण करना चाहिए।

धन में वृद्धि

आर्थिक तंगी का सामना कर रहे जातकों के लिए यह नवग्रह शांति कवच अवश्य धारण करना चाहिए यह बहुत ही लाभदायक होता है, यह कवच धारण करने के बाद रुपए-पैसे से संबंधित सभी प्रकार की दिक्कते अपने आप समाप्त होने लगती है तथा घर में खुशहाली आती है।

शिक्षा प्राप्ति में सहायक

जो छात्र पढाई-लिखाई में कमजोर होते है या जिनका मन पढने में नहीं लगता उनके लिए यह कवच ढाल की तरह काम करता है, अतः छात्रों को अच्छी शिक्षा ग्रहण करने के लिए तथा मन में एकाग्रता लाने के लिए यह कवच अवश्य और शीघ्र ही धारण कर लेना चाहिए।

प्रगति में सहायक

जो जातक जीवन में व्यवसाय या अन्य किसी क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर जीवन सुखद बनाना चाहता है उनको यह नवग्रह शांति कवच अवश्य धारण करना चाहिए। इसको धारण करने से व्यक्ति की प्रगति में कोई बाधा नहीं आती और वह समुद्र के समान विशालता और निरंतर चलने वाले गुण से बहुत नाम और धन प्राप्त करता है।

स्वास्थ्य के लिए उत्तम

यह कवच शरीर में ताकत को बढ़ाता है और जैविक क्रियाओं को बेहतर कर स्वास्थ्य अच्छा करता है। इसको धारण करने से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलती है। मन शांत रहता है और कई प्रकार की शारीरिक और मानसिक बीमारी से भी राहत मिलती है।

पीड़ित ग्रहों की शांति के लिए

अगर आप किसी भी ग्रह के प्रकोप से पीडित हैं तो आपको नवग्रह शांति कवच अवश्य ही धारण करना चाहिए। यह एकमेव ऐसा कवच है, जो एकसाथ कई ग्रहों के प्रकोप से आपका बचाव करता है, इसलिए देर न करते हुए जीवन में सुख-शांति और सकारात्मकता लाने के लिए यह कवच धारण करे।

लवलाइफ में पॉजिटिविटी

जो जातक प्रेम संबंधो में सफलता न मिलने के कारण उदास या परेशान है या किसी कारणवश उन्हें अपना मनचाहा साथी नहीं मिल पाता या विवाह के बाद पति-पत्नी के संबंधों में दरार आती है, प्रेम कम होता हुआ दिखाई देता है, बेवजह कलह या अलगाव की स्थिति उत्पन्न होती है ऐसे प्रेमी जोड़ों को यह कवच अवश्य धारण करना चाहिए, उसके बाद बहुत ही जल्दी आपकी लव-लाइफ में पॉजिटिविटी देखने को मिलती है।

क्या है खास

इस लॉकेट की सबसे खास बात यही है कि ये आपको कहीं और नहीं मिलेगा। ये गणपति ज्योतिष संस्थान का विशेष नवरत्न लॉकेट है जो गणपति ज्योतिष संस्थान के अलावा और कहीं भी उपलब्ध नहीं है। गणपति ज्योतिष संस्थान के अच्छेे, प्राकृतिक और सिद्ध रत्न उन लोगों को पहुंचाने के उद्देश्य से ही काम कर रही है जिसे उनकी जरूरत है। हमारी पहली प्राथमिकता है कि जिसको रत्नों की जरूरत है उसको उसकी आवश्यकता और क्षमता के अनुसार बेहतर रत्न उपलब्ध कराया जाए। हम अच्छे सर्टिफाइड और सस्ते रत्न लोगों तक पहुंचाते हैं जिससे सभी रत्नों के जादुई असर से अपना जीवन संवार सके।

हमसे क्यों लें

सिंथेटिक रत्न भी बाजार में बहुत अधिक मात्रा में उपलब्ध है, लेकिन ज्योतिष रेमिडी के लिए इसे गणपति ज्योतिष संस्थान से ही लेना उचित है। नवग्रह शांति कवच को हमारे अनुभवी ज्योतिषी वास्तु विशेषज्ञ , लालकिताब और वैदिक ज्योतिषाचार्य राज कुमार जी द्वारा अभिमंत्रित किया है, जिससे यह आपको जल्द ही शुभ फल दे।

#acharyarajj #Astrologer #jeewanmantra #ganpatijyotish #गणपति #india #love #like

हमारे विशेषज्ञों से बात करें – अच्छे परिणाम, सही संचार और दशकों का अभ्यास अब आपको सिर्फ एक ही मंच पर यहाँ मिलता है l आप कॉल करके हमारे विशेषज्ञों से अपने लिए अच्छे उपाय प्राप्त कर सकते है। आपकी हर समस्या का समाधान और उसके उपाय आप अब आसानी से प्राप्त कर सकते है। आपका जन्म समय कैसे तय करता है , आपका भविष्य यदि आप अपने जीवन में किसी भी प्रकार की समस्याओ का सामना कर रहे है, तो आप यहाँ साझा कर सकते है :-http://bit.ly/2EYcxie

Free Prediction Call Now: 7428673714 Or What Sapp: 7840861836

linkedin.com/in/ganpati-jyotish-560b26188/

Facebook.com/Ganpatijyotishofficial/

twitter.com/SansthanJyotish/

instagram.com/06ganpatijyotishsansthan/

https://g.page/Ganpatijyotishofficial?gm/

Spread the love
No Comments

Post A Comment