Enquiry Now
Ganpati Jyotish | Remedies
17112
post-template-default,single,single-post,postid-17112,single-format-standard,theme-bridge,qode-quick-links-1.0,woocommerce-no-js,ajax_fade,page_not_loaded,,paspartu_enabled,hide_top_bar_on_mobile_header,columns-3,qode-child-theme-ver-1.0.0,qode-theme-ver-11.1,qode-theme-bridge,wpb-js-composer js-comp-ver-5.1.1,vc_responsive
 

Remedies

Remedies

गणपति ज्योतिष संस्थान के अनुसार नववर्ष २०२१ में शनि की ढैय्या का किन – किन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा ?

शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है। कहा जाता है कि हर व्यक्ति को एक न एक बार शनि के न्याय चक्र का सामना करना ही पड़ता है। कई लोग शनि की महादशा, साढ़ेसाती और ढैय्या से परेशान होते हैं। क्योंकि इस दौरान लोगों का भारी से भारी नुकसान होता रहता है। ऐसे में लोगों को कुछ सावधानियों की जरुरत होती है। शनि की साढ़ेसाती की बात करें तो यह साढ़े सात वर्ष चलती है। वहीं, ढैय्या ढाई वर्ष तक चलती है। वर्ष 2020 तो खत्म हो चला है। ऐसे में जागरण अध्यात्म के इस लेख में हम आपको वर्ष 2021 में किस राशि के लोगों को ढैय्या और साढ़ेसाती से सावधान रहने की जरूरत है यह बताने जा रहे हैं। वर्ष 2021 में शनि मकर राशि में ही रहेंगे। इस राशि में शनिदेव 18 जनवरी 2023 तक स्वगृही रहेंगे। इस बीच 30 अप्रैल 2022 से 9 जुलाई 2022 तक कुम्भ राशि में गोचर करेंगे।

शनि की साढ़ेसाती:

वर्ष 2021 में धनु, मकर और कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती देखने की मिलेगी। ऐसे में सावधानी के तौर पर मंगलवार और शनिवार को शनि के उपाय किए जा सकते हैं।

शनि की ढैय्या:

मिथुन और तुला राशि पर वर्ष 2021 में शनि की ढैय्या रहेगी। ऐसे में इसके प्रभाव को कम करने के लिए शनि के मंत्रों का जाप किया जा सकता है।

इन बातों का ध्यान रखने की जरुरत:

  • जब भी आप शनि देव की पूजा करें तो ध्यान रखें की शनिदेव की मूर्ति आपके सामने न हो।
  • शनिदेव की पूजा उसी मंदिर में करें जहां वो शिला रूप में स्थापित हों।
  • शनिदेव की प्रतीक के रूप में शमी या पीपल के पेड़ की पूजा करनी चाहिए।
  • शनि देव के सामने दिया जलाया जाना उत्तम होता है।
  • शनिदेव की पूजा करने वाले लोगों का आचरण और व्यवहार अच्छा होना चाहिए।

#acharyaraj #Astrologer #jeewanmantra #ganpatijyotish #गणपति

हमारे विशेषज्ञों से बात करें – अच्छे परिणाम, सही संचार और दशकों का अभ्यास अब आपको सिर्फ एक ही मंच पर यहाँ मिलता है l आप कॉल करके हमारे विशेषज्ञों से अपने लिए अच्छे उपाय प्राप्त कर सकते है। आपकी हर समस्या का समाधान और उसके उपाय आप अब आसानी से प्राप्त कर सकते है। आपका जन्म समय कैसे तय करता है , आपका भविष्य यदि आप अपने जीवन में किसी भी प्रकार की समस्याओ का सामना कर रहे है, तो आप यहाँ साझा कर सकते है :-http://bit.ly/2EYcxie

Free Prediction Call Now: 8178089828. or whatsapp: 7840861836

linkedin.com/in/ganpati-jyotish-560b26188/

Facebook.com/Ganpatijyotishofficial/

twitter.com/SansthanJyotish/

instagram.com/06ganpatijyotishsansthan/

https://g.page/Ganpatijyotishofficial?gm/

 

 

Spread the love
2 Comments
  • Nisha
    Posted at 07:39h, 27 January Reply

    I am still unmarried

    • Ganesh
      Posted at 13:36h, 02 September Reply

      Call Now 9958104566

Post A Comment